डजल ब्रांड की ट्रांसपेरेंट स्ट्रिप वाली स्मार्टवॉच लॉन्च, गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करेगी
Sponsored Links

फॉसिल वॉच के सब-ब्रांड डीज़ल ने लास वेगास में चल रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES 2020) में एक नई स्मार्टवॉच फेडलाइट लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच वेयर ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस घड़ी की खास बात यह है कि यह ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आती है। साथ ही, इसमें मल्टी-कलर फनी लुक वाली स्ट्राइप्स दिए हैं। वॉच में स्नैपड्रैगन वेयर 3100 प्रोसेसर और नए ग्राफिक्स दिए हैं

डीज़ल फेडलाइट स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

ये गूगल द्वारा बनाया गया स्मार्टवॉच वेयर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसे क्वालकॉम कंपनी के स्नैपड्रैगन वेयर 3100 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। घड़ी में 43mm का डायल दिया है। ये चार कलर वैरिएंट रेड-ब्लैक, ब्लैक टू क्लियर, ब्लू टू क्लियर और ऑल क्लियर में आते हैं। है। वॉच का क्राउन रोटेड होता है। इसमें एक बटन भी है। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि इसका डिस्प्ले टचस्क्रीन है या नहीं।

फेडलाइट वाटरप्रूफ वॉच है। इसमें कई विशेषताएं हैं जैसे हार्टरेट ट्रेकिंग, एक्टिविटी मॉनिटरिंग, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल फीचर्स दिए हैं। इसमें गूगल असिस्टेंट फीचर भी दिया गया है। ये गूगल प्ले पे और गूगल फिट को भी सपोर्ट करती है। इसमें स्पॉटिफाई म्यूजिक ऐप प्री-इन्स्टॉल मिलेगा। ये वॉच फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। इसकी कीमत $ 275 (लगभग 20,000 रुपये) है। इसकी बिक्री मार्च 2020 से शुरू होगी। ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट के साथ रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे।

Sponsored Links
News Reporter

Leave a Reply