कोरोना संकट में गूगल डुओ का यह फीचर आयेगा बेहद काम
Sponsored Links

Google की ओर से इस बात की घोषणा की जा चुकी है कि जल्द ही गूगल डुओ में नए फीचर शामिल किये जाने वाले हैं। इस अपडेट के आने के बाद यूजर्स गूगल डुओ वेब पर अपने दोस्तों के साथ विडियो कॉल कर सकते हैं, इके अलावा इन्हें इस कॉल में लिंक के माध्यम से जोड़ सकते हैं। इसके अलावा गूगल डुओ को एक फैमिली मोड भी मिल रहा है, जो नए मास्क और इफ़ेक्ट से भी लैस है।

इंटरनेट पर यह जानकारी सामने आ रही है कि गूगल की ओर से कुछ नए फीचर्स को टेस्ट किया जा रहा है। जिसके माध्यम से यूजर्स अपने ईमेल एड्रेस का इस्तेमाल करके कॉल्स कर सकते हैं। गूगल की ओर से अब इसकी पुष्टि भी कर दी गई है, और इस फीचर को जल्द से जल्द लॉन्च की बात भी सामने आ रही है।

गूगल ने अपने एक में कहा है कि, “एक साथ जुड़ने के लिए और इसे आसान बनाने के लिए आप अपने गूगल अकाउंट के माध्यम से भी किसी को इनवाइट कर सकते हैं जो इस ग्रुप कॉल को ज्वाइन करेगा।”

ग्रुप कॉल्स को इसके अलावा गूगल डुओ वेब पर भी लाया जा रहा है, यह सबसे पहले क्रोम पर उपलब्ध होने वाला है। इसके अलावा एप्प में आपको एक बेहतरीन लेआउट भी मिलने वाला है, जिसके माध्यम से आप कॉल से जुड़े सभी प्रतिभागियों को एक साथ देख सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको सभी एक ही स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। यह दोनों ही फीचर आने वाले कुछ ही हफ़्तों में गूगल डुओ को मिल जाने वाले हैं।

ऐसा सामने आ रहा है कि जल्द ही गूगल डुओ की ओर से वेब पर ग्रुप कॉल्स को रोल आउट किया जा सकता है, इसके अलावा ईमेल एड्रेस और अन्य बहुत कुछ भी आने वाला है, इसके अलावा आपको बता देते है कि गूगल डुओ में एक नया फैमिली मोड भी सामने आया है, इसके अलावा कुछ नए इफेक्ट्स और मास्क आदि को भी देखा जा सकता है।

Sponsored Links
News Reporter